सिटी विमेंस कॉलेज जानकीपुरम ब्रांच में आयोजित हुआ प्रेशर पार्टी का कार्यक्रम

[adsforwp id="60"]

खबर व विज्ञापन के लिए मोबाइल नंबर 9893121414, 9425929515 पर सम्पर्क करें।

सिटी ग्रुप आफ कॉलेज की डायरेक्टर डाक्टर ममता श्रीवस्तव की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया तथा सिटी ग्रुप ऑफ एजुकेशन जानकीपुरम की प्रभारी बीएड अमृता सक्सेना ने कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर शिक्षक एवं समाज सेविका रीना त्रिपाठी उपस्थित रही। कार्यक्रम में बच्चों के भविष्य महिला सशक्तिकरण के लिए आवश्यक बातों और केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए महिला आरक्षण बिल की चर्चा हुई तथा रीना त्रिपाठी ने सभी को मिलकर 31 दिसंबर को होने वाली हाफ मैराथन दौड़ और महिला सशक्तिकरण वंदन अधिनियम के समर्थन हेतु आयोजित इस विशाल आयोजन में सम्मिलित होने, रजिस्ट्रेशन करने और वालंटियर नियुक्त करने का आग्रह किया। दुबग्गा चौराहे से प्रारंभ होकर बिठौली होते हुए 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन दौड़ महिला सशक्तिकरण और बेटियों के लिए आयोजित की जा रही है।
बच्चों की आयोजित फ्रेशर पार्टी में विशिष्ट अतिथि के तौर पर महेश मिश्रा उपस्थित रहे। रंगारंग कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों ने अपनी प्रस्तुति सभी के सामने प्रस्तुत की तथा विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता छात्र ,छात्रों को पुरस्कृत किया गया। बच्चों द्वारा शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मिस्टर प्रेशर बीएड के हर्ष मिश्रा मिस फ्रेशर बीएड की शिखा सिंह मिस्टर फ्रेशर बीएल
एड अक्षत तथा मिस्प्रेशर बिएलएड दृष्टि पांडे रही।
कार्यक्रम में उपस्थित सभी बच्चों ने सामाजिक जागरूकता अभियान के तहत जीवन में कभी नशा न करने का संकल्प लिया तथा रैगिंग जैसी सामाजिक और कैंपस में व्यक्तियों से दूर रहने की शपथ ली ।सभी बच्चे भविष्य में एक अच्छे नागरिक बन सके इसकी सीख विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजित बच्चों को पुरस्कृत करके दिया गया।

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
[adsforwp id="47"]