नारायण त्रिपाठी ने किया शक्ति प्रदर्शन

[adsforwp id="60"]

नारायण त्रिपाठी ने कहा,मैहर को जिला कमलनाथ ने बनवाया, BJP धोखा देने वाली पार्टी

सतना -: बीजेपी से इस्तीफा देने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा मैं हमेशा विकास के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ता हूं और जातिगत से अलग होकर मैदान में उतरता हूं आज मैं मैहर आया हूं। मैहर जिला बना मां शारदा के आशीर्वाद से मैहर के लोगों की ताकत से मैं लड़ाई लड़ा और मैहर जिला बन गया. अब चुनाव का मामला है। यही मेरी पार्टी है. यही मेरा दल है यही मेरा मैहर जिला है यही मेरा विंध्य प्रदेश है और यही ताकत है जिस तरीके से मैहर जिला बना है, उसी तरीके से विंध्य प्रदेश भी बनेगा।

वीडी शर्मा को माफ किया
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी को पहचानने से इनकार कर दिया ऐसे में नारायण त्रिपाठी ने कहा वीडी शर्मा अंतर्राष्ट्रीय व्यक्ति हैं वह हमारे छोटे भाई जैसे हैं। उनसे मैं अनुभव में भी और पार्टी के संगठन में भी और निर्वाचित सदस्य में भी सीनियर हूं हो सकता है, वह हमें भूल गए हों और याददाश्त कमजोर हो गई हो भगवान उनको इसी तरह सद्बुद्धि दे और यही काम करें. हम उनको माफ करते हैं। मैं अपने राजनीतिक जीवन में माई शारदा की कसम खाता हूं कि जीवन में कभी कोई डील नहीं की मैंने जब भी डील की है तो मैहर के विकास की डील की है।

कमलनाथ से व्यक्तिगत संबंध
नारायण त्रिपाठी ने कहा मैंने दोनों को दल को छोड़ दिया और किसी में क्षमता है तो मुझसे डिबेट कर ले जिस दौरान पूरी दुनिया में लोग बिके होंगे, उस दौरान भी नारायण त्रिपाठी ईमानदारी से खड़ा रहा कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जी से मेरे व्यक्तिगत संबंध हैं। मुलायम सिंह मेरे राजनीतिक गुरु और मेरे आदर्श हैं। कमलनाथ की देन है कि मैहर जिला बना मैं डेवलपमेंट की बात करता हूं और जो भी मुख्यमंत्री बनता है, वह दल का नही पूरे स्टेट का बनता है। भारतीय जनता पार्टी का जो मुख्यमंत्री बनता है वह स्टेट का नहीं वह व्यक्तिगत बनता है।

बीजेपी को धोखेबाज पार्टी बताया
नारायण त्रिपाठी ने कहा जब शिवराज 2020 में मुख्यमंत्री बन रहे थे मैंने तब एक शब्द बोल दिया था 2023 तक भारतीय जनता पार्टी का एमएलए रहूंगा, लेकिन भारतीय जनता पार्टी में नहीं रहूंगा इसलिए कि उनके चाल, चरित्र, चेहरा और इनके छल, कपट, धोखा है. इससे मुझे नफरत है। इसलिए मैं इनसे अलग हुआ मेरा विंध्य प्रदेश का पुनर्निर्माण संकल्प है, जिसे मैं पूरा करूंगा और मैं दल की चिंता और टिकट की चिंता कभी नहीं करता विंध्य प्रदेश बनाना ही मेरा लक्ष्य है।

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
[adsforwp id="47"]