कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के दौरान गुढ़ नगर में उमड़ा जनसैलाब,हुआ भव्य स्वागत

[adsforwp id="60"]

 

 

 


जन आक्रोश यात्रा के स्वागत में प्रत्येक चोराहों पर खड़े थे कांग्रेस के कार्यकर्ता

गुढ़ -:
प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशानुसार प्रदेश भर में कांग्रेस पार्टी द्वारा जन आक्रोश यात्रा निकाली जा रही है इसी दौरान आज दिनांक 22 सितम्बर को कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश यात्रा गुढ़ नगर पहुंची जहां पर गुढ़ नगर के बीचों-बीच पुलिस थाना परिसर के सामने विशाल मैदान में आमसभा का आयोजन किया गया।जन आक्रोश यात्रा को सफल बनाने हेतु गुढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी नेताओं ने पूरी ताकत झोंकते हुए कार्यक्रम को भव्य रूप प्रदान किया साथ ही शीर्ष नेतृत्व का भव्यता के साथ ऐतिहासिक स्वागत किया। गुढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के नेताओं में बृजभूषण शुक्ला, कपिध्वज सिंह, राजेन्द्र मिश्रा सहित अन्य नेता-गण जन आक्रोश यात्रा को ऐतिहासिक व सफल बनाने के लिए पूर्व से तैयारी में जुटे हुए थे जो पूरी तरह सफल होते हुए ऐतिहासिक आमसभा के रूप में दिखी।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष व यात्रा के प्रभारी अजय सिंह राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर तंज कसा।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने उठाए सवाल -:
यात्रा के प्रभारी पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने प्रदेश के मुखिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान जनता से किस बात के लिए जन आशीर्वाद मांग रहें है, क्या प्रदेश को कुपोषण में नं. 1 है इसलिए ? या महिलाओं पर अत्याचार में नं. 1 है इसलिए ? या मंहगाई दर सबसे ज्यादा है इसके लिए मांग रहें हैं ? जनता क्यों देगी इनको आशीर्वाद ? जन आक्रोश यात्रा को जो समर्थन मिल रहा है वह मंहगाई, आदिवासियों, बेरोजगारों, महिलाओं पर हो रहे हैं अत्याचार के खिलाफ यह आक्रोश है। उन्होंने पिछले 3 दिन में रीवा जिले में जनता का जो आक्रोश सड़कों में देखने को मिला उससे यह स्पष्ट हो गया कि रीवा की आठो विधानसभा सीटें कांग्रेस के खाते में आयेगी। अजय सिंह राहुल ने कहा कि हाल ही में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन हुआ था, रीवा के एनसीसी ग्राउंड में कार्यक्रम में कोई संगीतकार भी आया था उस सभा में मात्र 250 लोग ही शामिल हुए थे वह कार्यक्रम राजेंद्र शुक्ला जी का विदाई समारोह था। मेरी आप सबसे प्रार्थना है कि रीवा की आठ की आठों विधानसभा सीटें कांग्रेस की झोली में आए,मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस के समस्त जन इस मुहिम में लग जायेंगे तो कोई ताकत रोक नहीं सकती आपको एक नया इतिहास रचने से। आप सभी को जन आक्रोश यात्रा को सफल बनाने के लिए बहुत-बहुत बधाई एवं धन्यवाद। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने सभी शीर्ष नेतृत्व की ओर से धन्यवाद भी ज्ञापित किया।
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव यात्रा के सह प्रभारी ने क्या कहा -:
एआईसीसी के राष्ट्रीय सचिव और यात्रा के सह प्रभारी संजय कपूर ने कहा कि परिवर्तन विंध्य से ही होगा और आप सबका उत्साह और सड़कों में जनता का आक्रोश यह बता रहा है की रीवा की आठ की आठों विधानसभा सीटें कांग्रेस ही जीतेगी। झूठे वादों वाली भाजपा सरकार ने सिर्फ जनता को ठगा है, लाडली बहना के नाम पर ये लोग सौदा करने उतरे हैं लेकिन मध्य प्रदेश की महिलाएं जागरूक है और इनके झांसे में आने वाली नहीं।
अजय सिंह राहुल ने सभा संबोधित करते हुए कहा कि अब जनता का आक्रोश सड़कों पर है मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा को शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार ने परे कर दिया है। महिलाओं के साथ बढ़ते अत्याचार, बेरोजगार युवा, आदिवासियों के साथ हो रहा अत्याचार शिवराज सरकार में चरम सीमा पर है और इस जन आक्रोश यात्रा के साथ इस सरकार के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम जनता करने जा रही है। बेलगाम कानून व्यवस्था के खिलाफ यह जनता का शंखनाद है और अब परिवर्तन सुनिश्चित है। आज भारी संख्या में उमड़ा ये हुजूम सीधे तौर पर संकेत दे रहा है कि भाजपा की विदाई की बेला है और जन हितैषी कांग्रेस सरकार आने वाली है। 50 प्रतिशत कमीशन वाली इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता के साथ मध्य प्रदेश की जनता ने कमर कस ली है।
जन आक्रोश यात्रा में यह रहे मौजूद-:
जन आक्रोश यात्रा में कार्यक्रम में पूर्व नेता प्रतिपक्ष व जन आक्रोश यात्रा प्रभारी अजय सिंह राहुल, ए.आई.सी.सी. ऑब्जर्बर संजय कपूर, प्रताप भानु शर्मा, अजय मिश्रा (बाबा ), बृजभूषण शुक्ला, कपिध्वज सिंह, राजेन्द्र मिश्रा सुखेन्द्र सिंह बन्ना, जितेन्द्र मिश्रा, रामगरीब बनवासी, शीला त्यागी, संजीव द्विवेदी (पिन्टू ), सत्यनारायण चतुर्वेदी, रमाशंकर सिंह, त्रियुगीनारायण शुक्ला, शिवप्रसाद प्रधान, महेंद्र उपाध्याय, प्रदीप त्रिपाठी,राकेश तिवारी सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं बड़ी तादात में पार्टी के कार्यकर्त्ता व आमजन उपस्थित रहे |


 

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
[adsforwp id="47"]