प्रांतीय महिला स्व सहायता समूह महासंघ कल करेगा रीवा कलेक्ट्रेट का घेराव

[adsforwp id="60"]

निखिल पाठक मीडिया प्रभारी ब्लाक रायपुर कर्चुलियान

प्रांतीय महिला स्व सहायता समूह महासंघ कल करेगा रीवा कलेक्ट्रेट का घेराव

रायपुर कर्चुलियान ब्लॉक अध्यक्ष नीलम राजभान के नेतृत्व में हजारों समूह संचालक होगें शामिल

                        निखिल पाठक
          मीडिया प्रभारी ब्लाक रायपुर कर्चुलियान

रीवा -:
प्रांतीय महिला स्व सहायता समूह महासंघ मध्य प्रदेश के नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष सरिता ओमप्रकाश बघेल के निर्देशानुसार दिनांक 04/10/2023 को जिला कलेक्टर रीवा के समक्ष धरना प्रदर्शन एवं घेराव किया जाना है। प्रांतीय महिला स्व सहायता समूह रीवा इकाई ने जिले के समस्त स्व सहायता समूह के पदाधिकारियों से अपील किया कि रीवा कलेक्ट्रेट के सामने 11:00 बजे पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाएं साथ ही समूह अध्यक्ष/सचिव, रसोइया एवं समूह के अन्य सदस्य लोग अपनी सुविधा से आने का प्रयास करे और एक-दूसरे को समूह संचालक को जानकारी देते हुए अधिक से अधिक संख्या मे पहुंचने का कष्ट करें।
आपको बता दें कि विगत कई वर्षों से अपनी जायज मांगों को लेकर महिला स्व सहायता समूह महासंघ सरकार से आवेदन पत्र के माध्यम से निवेदन करता आया है किंतु सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंगी जिससे महिला स्व सहायता समूह महासंघ में आक्रोश ब्याप्त है। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर कल दिनांक 04/10/2023 को रीवा कलेक्ट्रेट के समक्ष रीवा जिले के साथ-साथ रायपुर कर्चुलियान ब्लाक के समस्त महिला स्व सहायता समूह संचालक एकत्रित होकर धरना प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे।
रायपुर कर्चुलियान ब्लाक अध्यक्ष नीलम/राजभान ने ब्लाक अंतर्गत आने वाले समस्त महिला स्व सहायता समूह संचालकों को निर्देशित करते हुए कहा है कि कल दिनांक 04/10/2023 को समय 11:00 बजे रीवा कलेक्ट्रेट अवश्य पहुंचे एवं अपनी जायज मांगों को लेकर आंदोलन को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।

निखिल पाठक
मीडिया प्रभारी ब्लाक रायपुर कर्चुलियान
प्रांतीय महिला स्व सहायता समूह जिला रीवा (मध्यप्रदेश)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
[adsforwp id="47"]