पंजाब CM भगवंत मान का BJP पर कटाक्ष, बोले- भारत को अंग्रेजों ने इकट्ठा लूटा, ये किस्तों में लूट रहे

[adsforwp id="60"]

सीधी के रामपुर नैकिन में मान ने कहा-हम भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भेज रहे हैं।

सीधी -:पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को सीधी जिले के रामपुर नैकिन में चुनावी सभा की। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के कुशासन को यहां की जनता उखाड़ फेंकना चाहती है। हिसाब अकेले शिवराज सिंह से नहीं पीएम मोदी से भी करेंगे। भाजपा की सरकार ने मध्य प्रदेश की मिट्टी को बेच दिया, बलिदानियों के कफन का पैसा भी खा गए। बलिदानी भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद आज क्या सोच रहे होंगे।

किस्तों में लूटने का आरोप
मान ने कहा कि अंग्रेजों ने भारत को इकट्ठे लूट लिया था, लेकिन ये तो किस्तों में लूट रहे हैं। इसके बाद भगवंत मान ने रीवा में रोड शो भी किया। भगवंत मान ने कहा कि शिवराज सिंह और पीएम मोदी यह बताएं कि जनता के अच्छे दिन कब आने वाले हैं। यह सच है कि मध्य प्रदेश में केजरीवाल के सच्चे दिन आने वाले हैं। शिवराज सरकार का तख्त पलटने वाला है।

सीएम मान ने गिनाई दिल्ली, पंजाब की योजनाएं
भगवंत मान ने केजरीवाल सरकार की योजनाएं बताते हुए कहा कि हमारी सरकार जवान के बलिदान होने पर एक करोड़ और पुलिस जवान के बलिदान होने पर दो करोड़ रुपये दे रही है। हम बिजली मुफ्त दे रहे हैं। बच्चों की पढ़ाई के लिए अच्छे स्कूल, इलाज के लिए अच्छे अस्पताल, बेरोजगारों को रोजगार दे रहे हैं। प्रदेश में हमारी सरकार आई तो हम इन मुद्दों पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करना हमारी पहली प्राथमिकता है।

Leave a Comment

[adsforwp id="47"]
What does "money" mean to you?
  • Add your answer
[adsforwp id="47"]